मिरायावाद्रा

सुगरटॉप कॉन्डोमिनियम
आपके माइल हाई (5,281 फुट) से उत्कृष्ट दृश्य शुगर माउंटेन, एनसी के ऊपर बालकनी

शुगरटॉप का इतिहास

?अपनी तरह का इकलौता

उन लोगों के लिए जो यहां रहते हैं, यहां रहते हैं, या यहां आते हैं, सुगरटॉप एक अच्छे दोस्त की तरह है, और एक दोस्त की तरह, हमें यह जानना अच्छा लगता है कि उनका जन्म कब हुआ, कैसे उनका पालन-पोषण हुआ, और उनके जीवन के अनुभव रास्ते में हैं, और इसलिए यह Sugartop के साथ है.

रिज़ॉर्ट इन्वेस्टमेंट कार्पोरेशन और कोलंबिया, एससी की यूएस कैपिटल कार्पोरेशन विकासशील कंपनी के कुछ अच्छे आर्किटेक्ट्स, इंजीनियरों, योजनाकारों और प्रशासकों के दिमाग में उनकी कल्पना की गई थी।

उनका सपना एक 5-मंजिला लकड़ी और स्टील की इमारत का था, जो ठीक उसी वर्ग फुट के आधार को कवर करता था जैसा कि सुगरटॉप वास्तव में आज करता है। उस समय, योजना थी कि 1100 वर्ग फुट की व्यक्तिगत कोंडो इकाइयों को कहीं और बनाया जाए और पूरी की गई इकाइयों को स्टैक ट्रेलरों की तरह तैयार स्लॉट में खिसका दिया जाए, जो कि कई मोटल के समान है। केंद्र में एक पांच मंजिला अलिंद होना था।

उन्होंने एस एंड डब्ल्यू कंस्ट्रक्शन कंपनी को 1982 की शुरुआत में शुरू करने के लिए मूल ठेकेदार के रूप में काम पर रखा था। वह कंपनी बंद हो गई और फायरमैन की फंड बॉन्डिंग कंपनी ने किसी भी बकाया ऋण का भुगतान करने के लिए कदम रखा। इसके बाद, सैनफोर्ड की एलटी कॉक्स कंस्ट्रक्शन कंपनी आई और वह कंपनी थी जिसने काम पूरा किया।

प्रारंभ में, जब पांच मंजिला इमारत पर अभी भी विचार किया जा रहा था, यह महसूस किया गया था कि मूल रूप से योजना बनाई गई इमारत, पहाड़ की चोटी पर 160 मील प्रति घंटे से अधिक तूफान बल की पहले से ही देखी गई हवाओं का सामना करने में सक्षम नहीं होगी। . यह उस समय था जब मूल योजनाओं को 10 मंजिला टावर के लिए प्रतिस्थापित किया गया था जो आज खड़ा है। कई विचलन वाली मूल योजनाओं को तब सुगरटॉप के नीचे बनाया गया था, और अभी भी देश क्लब कॉन्डो के रूप में जाना जाता है।

सुगरटॉप के निर्माण की शुरुआत से लेकर पूरा होने तक और उससे आगे बैनर एल्क के स्थानीय निवासियों और एवरी काउंटी के सभी और अंततः उत्तरी कैरोलिना और उससे आगे के सभी लोगों में अशांति थी। लोग परेशान थे क्योंकि विशाल गगनचुंबी इमारत सुंदर लुढ़कते पहाड़ के परिदृश्य के दृश्य पर हावी हो गई थी, जिससे प्राकृतिक सुंदरता दूर हो गई थी, जो कि अकेले प्रकृति ने इस क्षेत्र को आशीर्वाद दिया था।

सुगरटॉप की इमारत उत्तरी कैरोलिना के इतिहास में सबसे विवादास्पद रहने वाले क्वार्टर बन गए, और इस वजह से, एवरी काउंटी बोर्ड ऑफ कमिश्नर्स ने मार्च 1983 में काउंटी में सभी उच्च वृद्धि निर्माण पर एक राज्य रिज की प्रत्याशा में एक स्थगन पारित किया। कानून। उस रिज कानून ने सुगरटॉप को एक पहाड़ की चोटी पर बनाया जाने वाला सबसे आखिरी बना दिया, और यह कानून इमारत पर कब्जा करने से पहले ही बनाया गया था। हालांकि, विधायिका में राज्यव्यापी रिज टॉप डेवलपमेंट रेगुलेशन शुरू होने से पहले सभी 320 इकाइयों की योजना बनाई गई थी और अच्छी तरह से डिजाइन किया गया था। इसलिए, सुगरटॉप को कानून के प्रावधानों से छूट दी गई है। रिज लॉ ने सुगरटॉप को जो विशिष्टता दी थी, वह डेवलपर्स के लिए वरदान साबित हुई थी।

सुगरटॉप जैसा कि हम उसे जानते हैं, गर्वित मजबूत किले में विकसित होने वाली थी कि वह आज है। उसने अपने जीवन की शुरुआत तीन विशाल कंक्रीट और स्टील संरचनाओं के साथ की, जो पहले से ही 10 मंजिल ऊँची थीं, एक इमारत के प्रत्येक छोर पर और तीसरी बीच में। इन संरचनाओं में सीढ़ियां थीं, और सभी 320 कोंडो के लिए अंतिम चिह्न थे जिन्हें 10 मंजिला हाई राइज बनाने के लिए एक साथ जोड़ा जाना था। पूरी इमारत स्टील और कंक्रीट की एक शानदार संरचना है, और पूरी तरह से अग्निरोधक है। विशाल गोल स्तंभ जो हर जगह काफी प्रमुख हैं, स्टील और कंक्रीट हैं। ऐसे कई सौ स्तंभ हैं, और वे यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह कितनी मजबूत है, पहाड़ की गहराई में साठ, एक सौ, और अधिक फीट नीचे जाते हैं।

एक कंक्रीट प्लांट था जहां अब आप पार्किंग स्थल बी देखते हैं, और विशाल क्रेन तैयार उत्पादों को बढ़ते उच्च वृद्धि तक ले जाते हैं। 1983 की शुरुआत में, और रिसॉर्ट के पूरा होने से पहले, 240 कॉन्डो पहले ही बिक चुके थे, और 80 इकाइयां जोड़ी जानी थीं, अभी भी ड्राइंग बोर्ड पर थीं, और उनमें से एक चौथाई पहले से ही बिक चुकी थीं। कॉन्डो खरीदने वालों में से साठ प्रतिशत राज्य से बाहर के थे, और उनमें से आधे फ्लोरिडा से थे, और सत्रह प्रतिशत दक्षिण कैरोलिना से थे। वे सभी खरीदारी डाक द्वारा की गई थीं, और अधिकांश निवेश संपत्तियां थीं।

पहली 40 इकाइयाँ 1981 से 1983 तक $69,900 में बेची गईं, जब समस्याएँ हुईं, कुछ बदलाव किए गए, और कीमतों को बढ़ाना पड़ा। हालांकि, कंपनी ने उनके अनुबंधों का सम्मान किया, और प्रत्येक $98,000.00 की लागत से कॉन्डो का निर्माण किया, निश्चित रूप से पैसा गंवाना, बड़ा समय। एक और दिलचस्प आँकड़ा यह है कि लगभग दस साल पहले कुछ कॉन्डो $ 180,000.00 तक बेचे गए थे, और सबसे कम कीमत $ 39,000 में बेची गई थी। सुगरटॉप की अनूठी स्थिति ने वास्तव में शुरुआत में कीमतों को बढ़ाया। सभी इकाइयाँ पूरी तरह से सुसज्जित बेची गईं, जिससे मालिकों के लिए आसानी से सही जगह पर जाना एक खुशी की बात थी, और साज-सज्जा और सुविधाओं के अनुसार तीन अलग-अलग विकल्प थे। चुनने के लिए मानक, डीलक्स और विलासिता थी। कुछ में वॉशर और ड्रायर थे। बेशक, जिन्होंने नहीं किया, उनके लिए हर दूसरी मंजिल पर विशाल कपड़े धोने के कमरे हैं, जो सभी के लिए उपलब्ध हैं।

जैसे ही लोग पहली बार अंदर आए, यहां और वहां की समस्याएं दिखाई दीं, और तत्काल देखभाल की गई, एक 50 व्यक्ति दल द्वारा हाथ में 24 घंटे, अप्रत्याशित शिकायतों की देखभाल करने के लिए, जैसे कि एक खिड़की या दो दरार, और हवा जो एक इकाई के बाथरूम में चली गई और एक भयानक आवाज कर रही थी। जैसा कि एक नई कार खरीदने में, सुगरटॉप को छोड़कर, सभी छोटी बग हटा दी गई, मजबूत गर्व और सुरक्षित।

एक रेस्तरां, कोट और टाई औपचारिकता के लिए योजनाएँ बनाई गई थीं, साथ ही आकस्मिक खाने के लिए एक ग्रिलरूम, साथ ही सभी घंटे के नाश्ते के लिए एक डेली। इनमें से कुछ विचार शुरू किए गए थे, लेकिन सफल उद्यम नहीं थे। यहां तक ​​​​कि आवश्यकताओं और स्मृति चिन्ह के लिए एक छोटा स्टोर भी योजनाओं का हिस्सा था।

अक्टूबर 19वां , 1983 नए मालिकों के लिए पहला दिन था, और चार दिनों में 160 लोगों ने उनके घर पर कब्जा कर लिया। सुगरटॉप को उत्तरी कैरोलिना के प्रीमियर रिज़ॉर्ट लोकेल के रूप में संदर्भित किया जा रहा था। वह वास्तव में एक प्रभावशाली हाई राइज थी जो पहाड़ की चोटी पर बैठी थी, जिसे नीचे सभी दिशाओं से देखा जा सकता था।

1983 में लॉबी में डेस्क वह जगह थी जहाँ अब प्यारी चिमनी खड़ी है, लेकिन अन्यथा लॉबी एक ही गर्मजोशी से स्वागत करने वाला कमरा है, जिसमें कई समूह समारोहों की पेशकश की जाती है, जिसमें सुंदर दृश्य का आनंद लेने के लिए फर्श से छत तक की खिड़कियां हैं।

वह पहले से ही उन सुविधाओं का दावा करती थी जिनका हम आज भी आनंद लेते हैं, जैसे कि गर्म इनडोर पूल, हॉट टब, स्पा, पुरुषों और महिलाओं के लॉकर रूम और शावर, भाप और सौना कमरे, और एक अच्छी तरह से सुसज्जित व्यायाम कक्ष। नाश्ता और शीतल पेय के लिए कमरा सुविधाजनक रूप से लॉबी से दूर है।

सुगरटॉप पर जीवन अन्य गतिविधियों को रखता है जो इकाइयों में रहने वाले लोगों के सौहार्द का बीमा करने में मदद करता है, जैसे विशेष फिल्में सप्ताह में दो बार शाम को। कार्ड रूम में लाइव बैंड, बोंगो, कार्ड और गेम के साथ नृत्य होते हैं, साथ ही पॉट लक सपर्स का आनंद सभी को लेना चाहिए, और निश्चित रूप से सर्दियों का समय स्कीयर के लिए जाना जाता है। आपकी स्की और स्की बूट रखने के लिए एक विशेष स्थान है, ताकि ऐसी वस्तुओं को अव्यवस्था और किसी भी चीज़ को नुकसान पहुँचाने के लिए कॉन्डोस में न लाया जाए।

हम और क्या चाह सकते थे? यह सब कहता है। हम, जो सुगरटॉप में रहते हैं या जाते हैं, उसके साथ गर्मजोशी का अनुभव करते हैं, और उसके विकास के इतिहास की सराहना करते हैं। बस खड़े हो जाओ और अपनी खिड़की से बाहर देखो, चाहे आप किसी भी इकाई में हों। आप सराहना करने के लिए और अधिक सुंदर परिदृश्य कभी नहीं देखेंगे। यह आपकी सांस ले सकता है। सुगरटॉप की सराहना करने के लिए आपको यहां जीवन को समझने और अनुभव करने के लिए उसे देखना होगा।

यहां क्लिक करेंअभी अपना आरक्षण करने के लिए।यहां क्लिक करेंअधिक जानकारी का अनुरोध करने के लिए।

हम वीज़ा, मास्टरकार्ड और डिस्कवर कार्ड स्वीकार करते हैं।